Latest news
जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड निगम की मिसमैनेजमैंट का संताप नहीं झेलेंगे 66 फुटी रोड वासी, ट्रीटमैंट प्लांट पर कूड़ा फैंकना बंद कर... पंजाब- बिल्डिंग इंस्पैकटर हरप्रीत कौर को लोकल बॉडी विभाग ने किया सस्पैंड, पढ़े क्या है कारण सनसनी- जालन्धर रेलवे स्टेशन पर रखे अटैची में 32 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस डीसी दफ्तर में फिर हड़ताल का बज सकता है बिगुल, यूनियन नेता पवन वर्मा के खिलाफ दर्ज हुई FIR के बाद पं...

पंजाब -अब जालंधर के इस इलाके में मिले गऊओं के कटे सिर, भड़के हिन्दुओं ने दी बड़ी चेतावनी



जालंधर रोज़ाना पोस्ट 




पंजाब के टांडा उड़मुड में 20 गऊओं के सिर कलम करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि जालंधर में 2 गऊओं के सिर मिलने से माहौल तनावपूर्ण होने लगा है। जालंधर से कपूरथला रोड पर वरियाणा डंप के पास पड़ती कालोनी विवेक विहार के पास से दो गऊओं के सिर और खाल मिली है। इसकी खबर फैलते ही जिलेभर के हिंदू संगठन भड़क गए।

हिंदू संगठनों का कहना है कि ऐसा घृणित कार्य करके हिंदुओं की भावनाएं भड़काकर प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। जो लोग ऐसा कर रहे हैं, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। प्रदेश के हिंदू जागें और माहौल खराब हो, इससे पहले पुलिस अपना काम कर ले और जल्द से जल्द इस बात का पता लगाए कि किसने गऊओं की नृशंस हत्या की है।

एक गऊ का सिर दिखाता हिंदु संगठन का कार्यकर्ता

वहीं दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि वरियाणा डंप में शहर का सारा कूड़ा फेंका जाता है और इसके पास ही हड्डा रोड़ी भी है। पुलिस का कहना है कि लोग मरे हुए जानवरों को हड्डा रोड़ी पर फेंक जाते हैं। हो सकता है कि किसी ने मृत गऊओं को वहां पर फेंका हो और कुत्ते उन्हें घसीट कर विवेक विहार कालोनी तक ले आए हों। हालांकि पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है, लेकिन इस बात को अभी तक मानने के लिए तैयार नहीं है कि गऊओं की हत्या की गई है।

बहरहाल पुलिस ने देर रात हिंदू संगठनों के दवाब में और माहौल को देखते हुए अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। देर रात पुलिस ने हिंदू संगठनों के नेताओं के साथ जाकर मौके से गऊओं के धड़ से अलग सिर औऱ उनकी खाल को भी कब्जे में लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

हिंदू संगठन से जुड़े कार्यकर्ता इशांत ने कहा कि वरियाणा के पास विवेक विहार कालोनी के पास से जो गऊओं के सिर, टांगें और खाल मिली है, वह ताजी है। ऐसा लगता है कि किसी ने दोपहर के बाद ही गऊओं का कत्ल करके उन्हें यहां पर फेंका है। हैरानी की बात है कि पुलिस इसे गंभीरता से नहीं ले रही है और बोल रही है कि हड्डा रोडी के कुत्ते खींच कर लाए हैं, जबकि कुछ लोग जानबूझ कर हिंदुओं को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। उनके सब्र का इम्तिहान ले रहे हैं।