Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

पंजाब- EVM की सुरक्षा में तैनात सब इंस्पैक्टर की गोली लगने से मौत, जांच शुरु



रोजाना पोस्ट




EVM security dies due to bullet injury पंजाब के फाजिल्का से बडी खबर है यहां सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल लड़के में रखी गई ईवीएम मशीनों की सुरक्षा में तैनात एक सब इंस्पेक्टर की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह एक हादसा है या मृतक द्वारा खुदकुशी की गई है। इस दौरान वहां मौजूद कर्मचारियों ने तुरंत सब इंस्पेक्टर को वहां से उठाकर एंबुलेंस के जरिए सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया।

फाजिल्का में घटनास्थल पर मामले की जांच करती हुई पुलिस।
सरकारी अस्पताल में मौजूद थाना सिटी प्रभारी परविंदर सिंह ने बताया कि फाजिल्का के सरकारी स्कूल लड़के में पुलिस बल की तैनाती की गई है। थ्री लेयर में पुलिस को तीसरे नंबर पर सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है। जिसमें सब इंस्पेक्टर बलदेव चंद को वहां पुलिस इंचार्ज तैनात किया गया था। रात्रि करीब 3:30 बजे जब वह ड्यूटी से फारग होने के बाद एक कमरे में गए तो अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी। जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और बलदेव चंद को फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। उन्होंने बताया कि अभी गोली लगने के कारणों का नहीं पता चल सका है। फिलहाल पुलिस उच्चधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं।