Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

पंजाब- EVM की सुरक्षा में तैनात सब इंस्पैक्टर की गोली लगने से मौत, जांच शुरु

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोजाना पोस्ट

EVM security dies due to bullet injury पंजाब के फाजिल्का से बडी खबर है यहां सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल लड़के में रखी गई ईवीएम मशीनों की सुरक्षा में तैनात एक सब इंस्पेक्टर की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह एक हादसा है या मृतक द्वारा खुदकुशी की गई है। इस दौरान वहां मौजूद कर्मचारियों ने तुरंत सब इंस्पेक्टर को वहां से उठाकर एंबुलेंस के जरिए सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया।

फाजिल्का में घटनास्थल पर मामले की जांच करती हुई पुलिस।
सरकारी अस्पताल में मौजूद थाना सिटी प्रभारी परविंदर सिंह ने बताया कि फाजिल्का के सरकारी स्कूल लड़के में पुलिस बल की तैनाती की गई है। थ्री लेयर में पुलिस को तीसरे नंबर पर सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है। जिसमें सब इंस्पेक्टर बलदेव चंद को वहां पुलिस इंचार्ज तैनात किया गया था। रात्रि करीब 3:30 बजे जब वह ड्यूटी से फारग होने के बाद एक कमरे में गए तो अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी। जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और बलदेव चंद को फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। उन्होंने बताया कि अभी गोली लगने के कारणों का नहीं पता चल सका है। फिलहाल पुलिस उच्चधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं।