Latest news
जालन्धर-मंडी फैंटनगंज में बनी दो बड़ी नाजायज इमारतों के खिलाफ कारवाई न करने वाले 7 अधिकारियों के खिल... जाल्नधर - Charcoal Restaurant में खाना खाकर बच्चों समेत तीन महिलाएं मौके पर हुई बेहोश,अस्पताल में भर... जालन्धरः डीसीपी नरेश डोगरा पर दिन चढ़ते ही गिरी एक ओर गाज, पढे पूरा मामला जालन्धरः दुकानदारों के मामूली विवाद ने लिया भयानक रुप,डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ ही दर्ज हुई FIR, पढ... नशे में धुत व्यक्ति ने घर में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, पुलिस के साथ भी झगड़ा पंजाब में सियासत गर्माई- ओप्रेशन लोटस के विवाद पर पंजाब में भाजपा पर केस दर्ज, विजीलैंस को सौंपी जां... चार साल बाद री-सील हुआ विरासत हवेली रैस्टोंरैंट (एम्पायर हेरीटेज) के पीछे क्या है राज, पढ़े क्यो चार... Plaza Hotel में बन रही Multistorey Market के मामले में निगम प्रशासन के खिलाफ अदालत में केस दायर करेग... प्रताप बाग के नजदीक एक दुकान के नक्शे पर बनी तीन सैनिटरी की दुकानें, चौथी की तैयारी पंजाब : SHO से परेशान ASI मुंशी ने थाने में खुद को मारी गोली, मौत

पंजाब : SHO से परेशान ASI मुंशी ने थाने में खुद को मारी गोली, मौत

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट 

जिले के थाना हरियाना से बड़ी खबर आई है। यहां असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI) ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान एएसआइ सतीश कुमार के रूप में हुई है। जान देने से पहले एएसआइ सतीश कुमार ने इस संबंध में एक वीडियो भी बनाई और उसमें एसएचओ टांडा ओंकार सिंह पर गत देर रात रात जलील करने के आरोप लगाए। हालांकि टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक एसएचओ टांडा ने अपने ऊपर लगाए आरोप गलत बताए हैं। उन्होंने कहा कि उक्त एएसआइ ने वर्दी नहीं पहनी थी। इसी को लेकर उन्होंने उसे डांट लगाई थी।  

यह घटना हरियाना थाने के अंदर की है। सतीश कुमार थाना हरियाना में बतौर नाईट मुंशी तैनात था। अपने आप को गोली मारने से पहले उन्होंने वीडियो के अलावा सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उसने थाना टांडा के एसएचओ पर बेइज्जत और परेशान करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।