Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

पंजाबी गायक दीप सिद्धू की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, कार में साथ थी एनआरआई दोस्त रीना राय

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट 

Punjabi singer Deep Sidhu dies in a road accident पंजाबी गायक दीप सिद्धू मंगलवार को दिल्ली से पंजाब लौट रहे थे इसी दौरान सोनीपत में खरखौदा के पास सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई. दरअसल, उनकी गाड़ी एक ट्रक में जा टकराई. बता दें कि हादसा इतना जबर्दस्त था कि दीप सिद्धू की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. गाड़ी की स्पीड इतनी थी कि स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया. 

Deep Sidhu, Punjabi actor who hit headlines during farmers' protest, dies in road accident - India News

 

बता दें कि हादसे के वक्त उनकी NRI फ्रेंड रीना राय भी स्कॉर्पियों में ही सवार थीं। लेकिन गनीमत रही कि वह बच गईं। हादसे के बाद घायल रीना राय को अस्पताल ले जाया गया उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक पुलिस के पहुंचने तक दीप सिद्धू दम तोड़ चुके थे. वहीं उनकी NRI फ्रेंड रीना राय को इलाज के लिए खरखौदा सीएचएसी ले लाया गया.