Latest news
आप विधायक की मनमानी -बिना RTA के अलॉट किए नंबर को Fortuner Car पर लगवाया, बवाल कूल रोड की विवादित इमारत का मामला- निगम प्रशासन के खिलाफ परमजीत सिंह रायपुर ने लगाया धरना, कहा सारी ... माईहीरां गेट में हंगामा- निगम के सफाई कर्मचारी के साथ हाथापाई, सिर फटा, मौके पर पहुंचे प्रधान चंदन ग... डीसी आफिस कर्मचारियों की हड़ताल टली, कामरेड चरणजीत सिंह, ज्ञान सैदपुरी सहित तीन के खिलाफ FIR दर्ज मक्कड़ मोटर्स का कारनामाः पूर्व विधायक सुशील रिंकू के आधार कार्ड को टैंपर कर किया यह काम..स्टेट ट्रा... पंजाब में IDP Education के एजैंटों का कारनामा, IELTS टेस्ट क्लीयर करवाने के बदले लेते थे 3 लाख ,भंड... Saini Associates के खिलाफ कारवाई की फाईल दो सप्ताह से पैंडिंग, कैबिनेट मंत्री डा. इंदरबीर सिंह निज्ज... जालन्धर : वार्डबंदी का काम अभी भी अधूरा, निगम चुनाव दिसंबर तक टले, आप को कमजोर कर रही अफसराशाही! इनोसेंट हाट्र्स के विद्यार्थियों का सी.बी.एस.ई बोर्ड 12वीं कक्षा का शानदार परिणाम CBSE 12वीं कक्षा के परिणाम घोषित, ऐसे देखें अपना रिजल्ट

जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

अनिल वर्मा

माडल टाउन स्थित विनय मंदिर में काम कर रहे पंडित के खिलाफ थाना 3 की पुलिस ने एक महिला की शिकायत के आधार पर ब्लात्कार का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी अनुसार पीड़िता का तलाक केस चल रहा था और वह अपने 13 साल के बेटे की कस्टडी को लेकर एक महिला दोस्त के कहने पर पंडित लक्ष्मी नारायण के संपर्क में आई थी । फोन करने के बाद पंडित ने महिला को मंडी फैंटनगंज के नजदीक होटल में बुलाया महिला ने ऐतराज जताया तो पंडित ने कहा कि यह होटल उसका ही है तथा वह सुबह यहीं बैठकर टेवा आदि देखता है जिसके बाद महिला आने को राजी हो गई।

महिला ने आरोप लगाया कि पंडित ने उपाय बताते बताते एक कोल्ड्रिंग दी जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। होश में आने के बाद खुद को आप्तिजनक हालात में पाया। महिला ने तुरंत इस मामले की शिकायत पुलिस कंट्रोल रुम की और मौके पर महिला पुलिस पहुंची जिन्होने महिला के साथ ब्लात्कार होने की पुष्टि करते हुए आरोपी पंडित लक्ष्मी नारायण वासी पक्का बाग के खिलाफ धारा 376 तथा 420 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है ।

400 x 400
Slide
400 x 400
previous arrow
next arrow