Latest news
जालन्धर-मंडी फैंटनगंज में बनी दो बड़ी नाजायज इमारतों के खिलाफ कारवाई न करने वाले 7 अधिकारियों के खिल... जाल्नधर - Charcoal Restaurant में खाना खाकर बच्चों समेत तीन महिलाएं मौके पर हुई बेहोश,अस्पताल में भर... जालन्धरः डीसीपी नरेश डोगरा पर दिन चढ़ते ही गिरी एक ओर गाज, पढे पूरा मामला जालन्धरः दुकानदारों के मामूली विवाद ने लिया भयानक रुप,डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ ही दर्ज हुई FIR, पढ... नशे में धुत व्यक्ति ने घर में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, पुलिस के साथ भी झगड़ा पंजाब में सियासत गर्माई- ओप्रेशन लोटस के विवाद पर पंजाब में भाजपा पर केस दर्ज, विजीलैंस को सौंपी जां... चार साल बाद री-सील हुआ विरासत हवेली रैस्टोंरैंट (एम्पायर हेरीटेज) के पीछे क्या है राज, पढ़े क्यो चार... Plaza Hotel में बन रही Multistorey Market के मामले में निगम प्रशासन के खिलाफ अदालत में केस दायर करेग... प्रताप बाग के नजदीक एक दुकान के नक्शे पर बनी तीन सैनिटरी की दुकानें, चौथी की तैयारी पंजाब : SHO से परेशान ASI मुंशी ने थाने में खुद को मारी गोली, मौत

Savitri woods पर जालंधर मोबाइल विंग की 11 घंटे सर्च के बाद रिकॉर्ड जब्त

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट 

जालंधर मोबाइल विंग ने एक बार फिर से जीएसटी फॉर्म पर सर्च की है। जालंधर मोबाइल विंग के डायरेक्टर इन्वेस्टिगेशन डीएफ गरचा की अगुवाई में पूरी टीम ने होशियारपुर स्थित सावित्री वुडस, जो बड़े स्तर पर प्लाइवुड मैन्युफैक्चरर का काम करते हैं, पर दबिश दी है। कहा जा रहा है कि उक्त फर्म की करीब 100 करोड़ से ज्यादा एनुअल टर्नओवर है।

Catalogue - Savitri Plywood in Hoshiarpur Ho, Hoshiarpur - Justdial

सोमवार करीब 11:00 बजे शुरू हुई सर्च रात 9:00 बजे तक चली। फैक्ट्री के अंदर स्टॉक इतनी भारी संख्या में मौजूद था कि सर्च करने पहुंची टीम को अन्य इंस्पेक्टरों की टीम को बुलाना पड़ा। डीएस गरचा की अगुवाई में टैक्स अफसर डीएस चीमा, मृणाल शर्मा, इंस्पेक्टर राज कुमार, साहिल खोसला, राकेश कुमार, पंकज, अंजलि कल्याण मौजूद रहे। फर्म के अंदर सामान की फिजिकल वेरिफिकेशन करने के साथ-साथ सभी डायरी बिल व अन्य जरूरी दस्तावेज को रिकाॅर्ड के लिए अपने कब्जे में लिया है। टैक्स कमिश्नर केके यादव सहित एचपीएस घोतरा, विराज तिड़के और डीईटीसी परमजीत सिंह की अगुवाई में मोबाइल विंग और जिले की अन्य टीमें लगातार टैक्स चोरी की आशंका में बड़ी जीएसटी फर्मों पर सर्च कर रही हैं।