Latest news
पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार IAS की बढ़ी मुश्किलें, एक और मामला दर्ज

रियल एस्टेट कारोबारी सहित जालन्धर के रिटायर्ड डीएसपी बिमलकांत नशे के रैकेट में गिरफ्तार, 12 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

 

रोजाना पोस्ट

Jeeta mod dsp bimakant drug case पंजाब में एसटीएफ ने नशे का बड़ा रैकेट एक्सपोज किया है जिसमें जालन्धर पुलिस से रिटायर्ड हुए डीएसपी बिमलकांत का नाम भी शामिल है। एसटीएफ की टीम ने जालन्धर पीएपी में तैनात मनीष कुमार के पास एक लैपटॉप बरामद किया था जिसमें कबड्डी खिलाड़ी एवं कालोनाईजर जीता मोड़ का डाटा था।इसके बाद टीम ने काला संघियां रोड पर स्थित रंजीत सिंह उर्फ जीता मोड़ के आलीशान बंगले में रेड की जिस दौरान उसके घर से भारी मात्रा में विदेशी शराब की बोतलें 100 ग्राम हिरोइन तथा हथियार बरामद हुए है। टीम ने इस मामले में 12 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

बताया जा रहा है कि  एस.टी.एफ. द्वारा यह रेड कपूरथला में की गई है, आरोपियों में एक थानेदार व कुछ चार्टड अकाऊंटैंट भी शामिल है। एस.टी.एफ. ने एस.एच.ओ. मनीष के पास से लैपटॉप बरामद किया है जिसमें कुछ अहम सुराग हो सकते हैं। इसी तरह से पुलिस ने उक्त आरोपी से 3 लाख का रुपया कैश भी पकड़ा है। एस.टी.एफ. की टीम ने कुल 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिन 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, उनमें कुछ विदेश में रह रहे लोग भी शामिल हैं। इस तरह से इस ड्रग रैकेट के तार काफी लंबे खिंचे जा रहे हैं जिसमें कई बड़े नामी लोगों की शमूलियत होने की संभावना है। आरोपियों के खिलाफ यह केस मोहाली में दर्ज किया गया है। पुलिस को इन आरोपियों से कुछ लग्जरी गाड़ियां भी बरामद हुई हैं। खबर मिली है कि एस.टी.एफ. ने इन आरोपियों से  हथियार और नशा भी बरामद किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान कबड्‌डी खिलाड़ी रणजीत सिंह उर्फ जीता मोड़, रिटायर्ड DSP विमलकांत और एस.एच.ओ. मनीष के रूप में हुई है। आरोपियों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 25, 27, 27A के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा STF ने गुरजंट सिंह, दविंदर सिंह उर्फ जवाहर, भूपिंदर सिंह, सिमरनजीत सिंह, रणदीप सिंह, दिनेश, थानेदार जगदीश सिंह और जीता मोड़ की पत्नी राजिंदर कौर को केस में नामजद किया है।