Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

रियल एस्टेट कारोबारी सहित जालन्धर के रिटायर्ड डीएसपी बिमलकांत नशे के रैकेट में गिरफ्तार, 12 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज



 




रोजाना पोस्ट

Jeeta mod dsp bimakant drug case पंजाब में एसटीएफ ने नशे का बड़ा रैकेट एक्सपोज किया है जिसमें जालन्धर पुलिस से रिटायर्ड हुए डीएसपी बिमलकांत का नाम भी शामिल है। एसटीएफ की टीम ने जालन्धर पीएपी में तैनात मनीष कुमार के पास एक लैपटॉप बरामद किया था जिसमें कबड्डी खिलाड़ी एवं कालोनाईजर जीता मोड़ का डाटा था।इसके बाद टीम ने काला संघियां रोड पर स्थित रंजीत सिंह उर्फ जीता मोड़ के आलीशान बंगले में रेड की जिस दौरान उसके घर से भारी मात्रा में विदेशी शराब की बोतलें 100 ग्राम हिरोइन तथा हथियार बरामद हुए है। टीम ने इस मामले में 12 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

बताया जा रहा है कि  एस.टी.एफ. द्वारा यह रेड कपूरथला में की गई है, आरोपियों में एक थानेदार व कुछ चार्टड अकाऊंटैंट भी शामिल है। एस.टी.एफ. ने एस.एच.ओ. मनीष के पास से लैपटॉप बरामद किया है जिसमें कुछ अहम सुराग हो सकते हैं। इसी तरह से पुलिस ने उक्त आरोपी से 3 लाख का रुपया कैश भी पकड़ा है। एस.टी.एफ. की टीम ने कुल 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिन 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है, उनमें कुछ विदेश में रह रहे लोग भी शामिल हैं। इस तरह से इस ड्रग रैकेट के तार काफी लंबे खिंचे जा रहे हैं जिसमें कई बड़े नामी लोगों की शमूलियत होने की संभावना है। आरोपियों के खिलाफ यह केस मोहाली में दर्ज किया गया है। पुलिस को इन आरोपियों से कुछ लग्जरी गाड़ियां भी बरामद हुई हैं। खबर मिली है कि एस.टी.एफ. ने इन आरोपियों से  हथियार और नशा भी बरामद किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान कबड्‌डी खिलाड़ी रणजीत सिंह उर्फ जीता मोड़, रिटायर्ड DSP विमलकांत और एस.एच.ओ. मनीष के रूप में हुई है। आरोपियों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट की धारा 25, 27, 27A के तहत केस दर्ज किया गया है। इसके अलावा STF ने गुरजंट सिंह, दविंदर सिंह उर्फ जवाहर, भूपिंदर सिंह, सिमरनजीत सिंह, रणदीप सिंह, दिनेश, थानेदार जगदीश सिंह और जीता मोड़ की पत्नी राजिंदर कौर को केस में नामजद किया है।