Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला के बिना शो में पहुंचीं शहनाज गिल हुईं इमोशनल, सलमान खान की भी आंखें हुईं नम

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

बिग बॉस 15′ के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने शहनाज गिल पहुंचीं। शहनाज एक बार फिर उस मंच पर आईं जहां वो पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला से मिलीं थीं। बिग बॉस का यहीं वो मंच हैं जहां से खुद को पंजाब की कटरीना कैफ बताने वाली शहनाज का सफर शुरू हुआ था। स्टेज पर आते ही शहनाज की आंखों में आंसू आ गए, सलमान उनसे पूछते हैं कि क्या हुआ, अपने आंसू पोछते हुए शहजान कहतीं हैं, कि आपको देखकर इमोशनल हो गई। इसके बाद जो हुआ उसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी।

सलमान खान के फैन पेज पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लोगों ने सुपरस्टार की आंखों में आंसू देखे। शहनाज रोते हुए सलमान से लिपट गईं और होस्ट ने भी उन्हें हिम्मत दिलाई। इसी सलमान भी अपनी भवनाओं पर काबू नहीं रख सके और सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर अपने आंसू पोछते नजर आए। आपने शो में कई बार होस्ट को किसी कंटेस्टेंट को डांटने या फिर फेवर करने के लिए ट्रोल किया गया है। पर बिग बॉस के मंच पर सलमान का ये रूप लोगों ने पहली बार देखा है।