Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

राणा के करीबी सिक्की की मुश्किलें बढ़ीं:बैंक ऑफ इंडिया ने 6.35 करोड़ का डिफाल्टर बता आयोग को नामांकन स्वीकार न करने के लिए लिखी चिट्‌ठी



पंजाब रोज़ाना पोस्ट 




पंजाब के कपूरथला के विधायक व मंत्री राणा गुरजीत सिंह के खासम खास खड़ूर साहिब विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रमनजीत सिंह सिक्की की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनकी नामांकन प्रक्रिया पर बैंक ऑफ इंडिया ने ही सबसे बड़ा ऑब्जेक्शन लगा दिया है।

बैंक ऑफ इंडिया की चिट्ठी
बैंक ऑफ इंडिया की चिट्ठी

बैंक ऑफ इंडिया ने चुनाव आयोग के साथ-साथ डिप्टी कमिश्नर तरनतारन, एसडीएम खडूर साहिब को लिख चिट्ठी में कहा कि रमनजीत सिंह सिक्की की बैंक में 6 करोड़ 35 लाख की देनदारी है। वह डिफाल्टर हैं। इस संबंध में खड़ूर साहिब के रिटर्निंग अधिकारी तथा एसडीएम दीपक भाटिया ने पुष्टि करते हुए कहा कि कानून के आधार पर जो कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

 

जानकारी के अनुसार, बैंक ऑफ इंडिया अवतार नगर जालंधर की ब्रांच ने 27 जनवरी को चीफ इलेक्शन कमिशन पंजाब को एक पत्र लिखकर सूचना दी कि खड़ूर साहिब से कांग्रेस के उम्मीदवार रमनजीत सिंह सिक्की की फर्म ने उनके बैंक से लोन लिया था, जिसकी बकाया राशि 6 करोड़ 35 लाख 28 हजार 478 रुपए 35 पैसे बकाया है। कई बार बैंक अधिकारियों द्वारा तकाजा करने के बाद ही वह अदा नहीं किए गए हैं।

 

बैंक ने चीफ इलेक्शन कमिशन पंजाब से मांग की है कि रमनजीत सिंह का नामांकन पत्र मंजूर ना किए जाए। बैंक ने इस पत्र की कॉपी चीफ इलेक्शन कमिशन ऑफ इंडिया, ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी प्रधान, पंजाब कांग्रेस प्रधान तथा डीसी तरनतारन को भी भेजी है।