Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

राणा के करीबी सिक्की की मुश्किलें बढ़ीं:बैंक ऑफ इंडिया ने 6.35 करोड़ का डिफाल्टर बता आयोग को नामांकन स्वीकार न करने के लिए लिखी चिट्‌ठी

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

पंजाब रोज़ाना पोस्ट 

पंजाब के कपूरथला के विधायक व मंत्री राणा गुरजीत सिंह के खासम खास खड़ूर साहिब विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रमनजीत सिंह सिक्की की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनकी नामांकन प्रक्रिया पर बैंक ऑफ इंडिया ने ही सबसे बड़ा ऑब्जेक्शन लगा दिया है।

बैंक ऑफ इंडिया की चिट्ठी
बैंक ऑफ इंडिया की चिट्ठी

बैंक ऑफ इंडिया ने चुनाव आयोग के साथ-साथ डिप्टी कमिश्नर तरनतारन, एसडीएम खडूर साहिब को लिख चिट्ठी में कहा कि रमनजीत सिंह सिक्की की बैंक में 6 करोड़ 35 लाख की देनदारी है। वह डिफाल्टर हैं। इस संबंध में खड़ूर साहिब के रिटर्निंग अधिकारी तथा एसडीएम दीपक भाटिया ने पुष्टि करते हुए कहा कि कानून के आधार पर जो कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

 

जानकारी के अनुसार, बैंक ऑफ इंडिया अवतार नगर जालंधर की ब्रांच ने 27 जनवरी को चीफ इलेक्शन कमिशन पंजाब को एक पत्र लिखकर सूचना दी कि खड़ूर साहिब से कांग्रेस के उम्मीदवार रमनजीत सिंह सिक्की की फर्म ने उनके बैंक से लोन लिया था, जिसकी बकाया राशि 6 करोड़ 35 लाख 28 हजार 478 रुपए 35 पैसे बकाया है। कई बार बैंक अधिकारियों द्वारा तकाजा करने के बाद ही वह अदा नहीं किए गए हैं।

 

बैंक ने चीफ इलेक्शन कमिशन पंजाब से मांग की है कि रमनजीत सिंह का नामांकन पत्र मंजूर ना किए जाए। बैंक ने इस पत्र की कॉपी चीफ इलेक्शन कमिशन ऑफ इंडिया, ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी प्रधान, पंजाब कांग्रेस प्रधान तथा डीसी तरनतारन को भी भेजी है।