Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

आदमपुर से कांग्रेसी विधायक सुखविंदर सिंह कोटली का हुआ एक्सीडेंट , जौहल अस्पताल में भर्ती

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट  

आदमपुर आरक्षित सीट से विधायक सुखविंद्र सिंह कोटली को हादसे में दाईं साईड से ही चोटें लगी हैं। हादसे के वक्त कोटली गाड़ी की फ्रंट सीट पर बैठे हुए थे। जौहल अस्पताल से प्राप्त जानकारी के अनुसार विधायक कोटली की बाईं टांग और पांव में फ्रैक्चर है। जबकि दाईं तरफ की ही दो पसलियां भी टूटी हैं।

विधायक के बेटे ने बताया कि कोटली चंडीगढ़ से आदमपुर अपने घर वापस आ रहे थे। रास्ते में बंगा के साथ लगते गांव ढांहां क्लेरां के पास पहुंचे तो हाईवे पर दो स्कूटर सवार जो कि शराब के नशे में लग रहे थे झूमते हुए चल रहे थे। गाड़ी के चालक ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो गाड़ी अनियंत्रित हो गई। इसके बाद पहले गाड़ी डिवाइडर से टकराई और उसके के बाद हाईवे पर लगे बिजली के पोल से जा टकराई। कोटली गाड़ी में फ्रंट सीट पर बैठे हुए थे। उनकी साईड ही पोल से लगी। जिसकी वजह से उन्हें चोटें ज्यादा आई हैं।

दुर्घनाग्रस्त गाड़ी

विधायक के बेटे ने बताया कि राहगीरों ने घायल विधायक व अन्यों को बाहर निकाला और बहराम के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा देने के बाद विधायक को जालंधर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। गाड़ी में उनका पीए मनदीप सिंह सवार भी था। उसे भी चोटें आई हैं। मनदीप की बाजू टूट गई है जबकि गनमैन के घुटने में चोट आई। गाड़ी के चालक को भी चोटें लगी हैं।

जांलंधर के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन विधायक सुखविंद्र सिंह कोटली - Dainik Bhaskar

स्कूटर सवारों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उनका अभी कोई पता नहीं चल पाया है। स्कूटर का नंबर भी नोट नहीं कर पाए। लोगों स्कूटर वाले को पकड़ने से पहले गाड़ी में से घायलों को निकाल कर अस्पताल में पहुंचाया। उन्होंने कहा कि विधायक कोटली पूरी तरह से होश में हैं चिकित्सकों ने उन्हें पसलियां टूटी होने के कारण पूरी तरह से बैड रेस्ट की सलाह दी है। अभी कोटली अस्पताल में ही स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने भी फोन करके कोटली का कुशलक्षेम जाना है। उन्होंने कोटली के शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की है। कांग्रेस के वर्तमान और पूर्व विधायकों ने भी कोटली का कुशलक्षेम पूछा है। कुछ नेता और उनके समर्थक हाल चाल जानने के लिए अस्पताल में भी पहुंचे हैं।