Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

आदमपुर से कांग्रेसी विधायक सुखविंदर सिंह कोटली का हुआ एक्सीडेंट , जौहल अस्पताल में भर्ती



रोज़ाना पोस्ट  




आदमपुर आरक्षित सीट से विधायक सुखविंद्र सिंह कोटली को हादसे में दाईं साईड से ही चोटें लगी हैं। हादसे के वक्त कोटली गाड़ी की फ्रंट सीट पर बैठे हुए थे। जौहल अस्पताल से प्राप्त जानकारी के अनुसार विधायक कोटली की बाईं टांग और पांव में फ्रैक्चर है। जबकि दाईं तरफ की ही दो पसलियां भी टूटी हैं।

विधायक के बेटे ने बताया कि कोटली चंडीगढ़ से आदमपुर अपने घर वापस आ रहे थे। रास्ते में बंगा के साथ लगते गांव ढांहां क्लेरां के पास पहुंचे तो हाईवे पर दो स्कूटर सवार जो कि शराब के नशे में लग रहे थे झूमते हुए चल रहे थे। गाड़ी के चालक ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो गाड़ी अनियंत्रित हो गई। इसके बाद पहले गाड़ी डिवाइडर से टकराई और उसके के बाद हाईवे पर लगे बिजली के पोल से जा टकराई। कोटली गाड़ी में फ्रंट सीट पर बैठे हुए थे। उनकी साईड ही पोल से लगी। जिसकी वजह से उन्हें चोटें ज्यादा आई हैं।

दुर्घनाग्रस्त गाड़ी

विधायक के बेटे ने बताया कि राहगीरों ने घायल विधायक व अन्यों को बाहर निकाला और बहराम के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। अस्पताल में प्राथमिक चिकित्सा देने के बाद विधायक को जालंधर के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। गाड़ी में उनका पीए मनदीप सिंह सवार भी था। उसे भी चोटें आई हैं। मनदीप की बाजू टूट गई है जबकि गनमैन के घुटने में चोट आई। गाड़ी के चालक को भी चोटें लगी हैं।

जांलंधर के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन विधायक सुखविंद्र सिंह कोटली - Dainik Bhaskar

स्कूटर सवारों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उनका अभी कोई पता नहीं चल पाया है। स्कूटर का नंबर भी नोट नहीं कर पाए। लोगों स्कूटर वाले को पकड़ने से पहले गाड़ी में से घायलों को निकाल कर अस्पताल में पहुंचाया। उन्होंने कहा कि विधायक कोटली पूरी तरह से होश में हैं चिकित्सकों ने उन्हें पसलियां टूटी होने के कारण पूरी तरह से बैड रेस्ट की सलाह दी है। अभी कोटली अस्पताल में ही स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने भी फोन करके कोटली का कुशलक्षेम जाना है। उन्होंने कोटली के शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना की है। कांग्रेस के वर्तमान और पूर्व विधायकों ने भी कोटली का कुशलक्षेम पूछा है। कुछ नेता और उनके समर्थक हाल चाल जानने के लिए अस्पताल में भी पहुंचे हैं।