Latest news
जालन्धर-मंडी फैंटनगंज में बनी दो बड़ी नाजायज इमारतों के खिलाफ कारवाई न करने वाले 7 अधिकारियों के खिल... जाल्नधर - Charcoal Restaurant में खाना खाकर बच्चों समेत तीन महिलाएं मौके पर हुई बेहोश,अस्पताल में भर... जालन्धरः डीसीपी नरेश डोगरा पर दिन चढ़ते ही गिरी एक ओर गाज, पढे पूरा मामला जालन्धरः दुकानदारों के मामूली विवाद ने लिया भयानक रुप,डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ ही दर्ज हुई FIR, पढ... नशे में धुत व्यक्ति ने घर में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, पुलिस के साथ भी झगड़ा पंजाब में सियासत गर्माई- ओप्रेशन लोटस के विवाद पर पंजाब में भाजपा पर केस दर्ज, विजीलैंस को सौंपी जां... चार साल बाद री-सील हुआ विरासत हवेली रैस्टोंरैंट (एम्पायर हेरीटेज) के पीछे क्या है राज, पढ़े क्यो चार... Plaza Hotel में बन रही Multistorey Market के मामले में निगम प्रशासन के खिलाफ अदालत में केस दायर करेग... प्रताप बाग के नजदीक एक दुकान के नक्शे पर बनी तीन सैनिटरी की दुकानें, चौथी की तैयारी पंजाब : SHO से परेशान ASI मुंशी ने थाने में खुद को मारी गोली, मौत

कूल रोड की विवादित इमारत का मामला- निगम प्रशासन के खिलाफ परमजीत सिंह रायपुर ने लगाया धरना, कहा सारी रिपोर्ट तैयार मगर अफसर नहीं बंद करवा रहे काम..

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

अनिल वर्मा

कूल रोड पर स्थित विवादित इमारत का काम रुकवाने के लिए आज कांग्रेसी नेता परमजीत सिंह रायपुर ने निगम दफ्तर के बाहर दो घंटे धरना लगा कर ईओ कम सहायक कमिशनर राजेश खोखर के खिलाफ खूब भड़ास निकाली। रायपुर ने आरोप लगाया कि वह पिछले कई दिनों से नगर निगम के चक्कर लगा रहे है और कूल रोड पर उनके प्लाट में भाजपा नेता सरबजीत सिंह मक्कड़ धक्केशाही करके निर्माण कर रहे हैं कई बार निगम कमिशनर को शिकायत दी और मौके पर चल रहे काम की तस्वीरें दी गई मगर निगम का कोई भी अधिकारी मौके पर काम रुकवाने नहीं पहुंच रहा।

जालंधरः निगम प्रशासन के खिलाफ परमजीत सिंह रायपुर ने लगाया धरना, कहा सारी रिपोर्ट तैयार मगर अफसर नहीं बंद करवा रहे काम

इस मामले में बीते दिनों लोकल बॉडी मंत्री डा. इंदरबीर सिंह निज्जर से भी मुलाकात की गई थी उन्होने निगम कमिशनर को खुद फोन करके कानूनी कारवाई करने के लिए कहा था जिसके बाद चार बार कमिशनर दविंदर सिंह को मिलने पहुंचे मगर उन्होने हर बार ईओ कम सहायक कमिशनर राजेश खोखर को मिलने के लिए कहा। रायपुर ने आरोप लगाया कि राजेश खोखर लोकल बाडी मंत्री की भी बात नहीं मान रहे और न ही मौके पर काम बंद करवाया जा रहा है।

परमजीत सिंह रायपुर ने कहा कि उनकी फर्म टी.एम.एस रीयल एस्टेट प्राईवेट लिमिटेड ने कूल रोड पर खसरा नंबर 18/19/1(2-2) का चौथा हिस्सा साढ़े दस मरले खरीदा है इसमें सिर्फ दो मालिक दिलबाग सिंह ¼ तथा टी.एम.एस रीयल एस्टेट ¼ के मालिक है। मगर जगत प्रकाश सिंह गिल ने बैनामा में गल्त खसरा नंबर शामिल करके हमारे प्लाट में कब्जा किया है और वहां नगर निगम से नक्शा पास करवा कर कंस्ट्रक्शन करवाई जा रही है जबकि जिस जगह कंस्ट्रक्शन की जा रही है उसके खसरा मंजूरशुदा नकशे में शामिल नहीं है इस मामले में कई शिकायतें करने के बावजूद बिल्डिंग विभाग के अधिकारी काम बंद नहीं करवा रहे। रायपुर ने कहा कि अभी भी वहां पर काम जारी है।

 

 

आज निगम दफ्तर के बाहर परमजीत सिंह रायपुर अपने साथियों सहित धरना प्रदर्शन करने पहुंचे मगर कमिशनर दविंदर सिंह जालन्धर में नहीं थे जिसके कारण परमजीत सिंह रायपुर अपने साथियों सहित ईओ कम सहायक कमिशनर राजेश खोखर के दफ्तर पहुंचे जहां रायपुर ने खोखर को खूब खरी खोटी सुनाई और कहा कि आप जानबूझ कर मामले को लटका रहे हो जबकि आपके दफ्तर में पूरी फाईल है जिसमें सारी रिपोर्टे बनी हुई है उसके अनुसार जो कारवाई बनती है वह क्यों नहीं कर रहे। ज्वाब देते हुए राजेश खोखर ने कहा कि उन्हे एक सप्ताह का समय दिया जाए इसी दौरान मामले का हल कर दिया जाएगा। इस मामले में भाजपा नेता सरबजीत सिंह मक्कड़ से संपर्क नहीं हो सका।