Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

नवजोत सिंह सिद्धू की बहन सुमन तूर द्वारा लगाए गए आरोपों का राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान, 15 दिनों में कार्रवाई के आदेश जारी

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

 बीते दिनों बहन सुमन तूर द्वारा लगाए गए आरोपों से पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू परेशानी में घिर सकते हैं। सुमन तूर ने प्रापर्टी विवाद में भाई नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग को शिकायत दी थी। इसके बाद आयोग की तरफ से लुधियाना डिप्टी कमिश्नर आफ पुलिस को पंद्रह दिन में कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं।

Navjot Singh Sidhu sister Suman Toor made serious allegations read about  family dispute

सिद्धू की बहन सुमन तूर विदेश में रहती हैं और उनकी तरफ से दी गई शिकायत में लुधियाना के पक्खोवाल रोड का एड्रेस दिया गया है। इस कारण यहां से डीसीपी को जांच के लिए लिखा गया है। इससे पहले भी सुमन तूर चंडीगढ़ में पत्रकार वार्ता कर आरोप लगा चुकी हैं कि नवजोत सिंह सिद्धू ने उन्हें घर से निकाल दिया था। इसके बाद अब जब चुनाव हो चुके हैं और मतगणना कुछ ही दिनों में होने वाली है यह शिकायत व जांच नवजोत सिंह सिद्धू के लिए समस्या पैदा कर सकती है। अभी इस पर किसी भी अधिकारी ने बोलने से मना कर दिया है।

मतदान से पहले लगाए थे आरोप

सुमन तूर की तरफ से चंडीगढ़ में पत्रकार वार्ता कर नवजोत सिंह सिद्धू पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद वह विरोधी पार्टियों के नेताओं के निशाने पर भी आ गए थे और उनसे इस संबंधी सवाल पूछे जाने लगे थे। इस पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी, मगर उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कहा था कि चुनाव के समय इस तरह के रिश्तेदार सामने आते हैं और उनकी तरफ से सभी आरोपों से मना कर दिया था।