Latest news
जालन्धर-मंडी फैंटनगंज में बनी दो बड़ी नाजायज इमारतों के खिलाफ कारवाई न करने वाले 7 अधिकारियों के खिल... जाल्नधर - Charcoal Restaurant में खाना खाकर बच्चों समेत तीन महिलाएं मौके पर हुई बेहोश,अस्पताल में भर... जालन्धरः डीसीपी नरेश डोगरा पर दिन चढ़ते ही गिरी एक ओर गाज, पढे पूरा मामला जालन्धरः दुकानदारों के मामूली विवाद ने लिया भयानक रुप,डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ ही दर्ज हुई FIR, पढ... नशे में धुत व्यक्ति ने घर में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, पुलिस के साथ भी झगड़ा पंजाब में सियासत गर्माई- ओप्रेशन लोटस के विवाद पर पंजाब में भाजपा पर केस दर्ज, विजीलैंस को सौंपी जां... चार साल बाद री-सील हुआ विरासत हवेली रैस्टोंरैंट (एम्पायर हेरीटेज) के पीछे क्या है राज, पढ़े क्यो चार... Plaza Hotel में बन रही Multistorey Market के मामले में निगम प्रशासन के खिलाफ अदालत में केस दायर करेग... प्रताप बाग के नजदीक एक दुकान के नक्शे पर बनी तीन सैनिटरी की दुकानें, चौथी की तैयारी पंजाब : SHO से परेशान ASI मुंशी ने थाने में खुद को मारी गोली, मौत

जौहल अस्पताल में जमकर हुआ विवाद, कुर्सियां, हेलमेट, डंडे लेकर भिड़े दोनों पक्ष , वीडियो वायरल

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट 

जालंधर-होशियारपुर हाईवे पर स्थित जौहल अस्पताल में मंगलवार को पार्किंग में बाइक खड़ी करने को लेकर देर शाम जमकर झगड़ा हो गया। विवाद जौहल अस्पताल के गार्ड और बाइक पार्क करने वाले व्यक्ति के बीच हुआ। मामले की जांच कर रहे एएसआई बिंदर सिंह ने बताया उन्हें देर शाम पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि अस्पताल में जमकर लड़ाई हुई है। जांच के लिए वे मौके पर पहुंचे तो पता लगा कि झगड़ा अस्पताल में रिसेप्शन के पास हुआ। उन्होंने बताया कि आदमपुर में सड़क हादसे के दौरान एक व्यक्ति जख्मी हो गया था। उसी के परिजन अस्पताल में आए थे।

पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि अस्पताल में जमकर लड़ाई हुई - Dainik Bhaskar

यहां पर उक्त जख्मी व्यक्ति की मौत हो गई थी। उसी संबंध में दयोल नगर का रहने वाला एक व्यक्ति आया था। उसने अपनी बाइक अस्पताल की पार्किंग में खड़ी की थी। शाम को जब बाइक लेने पहुंचा तो किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों की तरफ से कुर्सियां, हेलमेट और अन्य सामान उठाकर फेंका गया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, जिसमें दोनों पक्ष एक दूसरे पर हमला करते दिखाई दिए। करीब आधा दर्जन लोग आपस में भिड़े हुए थे। करीब दो मिनट की वीडियो में काफी झगड़ा दिखा। एएसआई बिंदर सिंह ने बताया मामले मे अस्पताल पक्ष की एमएलआर आ गई है। बुधवार को दूसरा पक्ष मृतक का संस्कार करने के बाद अपना पक्ष रखने थाने पहुंचेगा। उसके बाद पुलिस अगली कार्यवाही करेगी।