Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

जालन्धर नार्थ हल्के के तीन कांग्रेसी पार्षदों ने आप का दामन थामने की रखी पेशकश, आप ने ठुकराई !



रोजाना पोस्ट




जालन्धर नार्थ हल्के से तीन कांग्रेसी पार्षदों के अरमानों पर पानी फिर गया है चर्चा थी कि ये तीनों जल्द आम आदमी पार्टी का झा़ड़ू थाम सकते हैं इन पार्षदों ने नार्थ हल्के में कांग्रेस की खूब किरकिर करवाई और मनमानियां कर कई अवैध कामों को शह देकर माल कमाया। अब इन पार्षदों के कारनामे का चिट्ठा आम आदमी पार्टी की ओर से नार्थ हल्के से विधायक के चुनाव लड़ने वाले दिनेश ढल्ल के पास पहुंच चुका है।आने वाले दिनों में ढल्ल नार्थ हल्के में पूरी तरह से एक्टिव होने वाले हैं और कांग्रेसी पार्षदों तथा प्रधानों की शह पर सरकार को चूना लगाने वाले काले धंधे बंद करवाने की कवायद शुरु कर सकते हैं।

AAP and Congress make U- turn to come close | Indiablooms - First Portal on Digital News Management

इन तीनों पार्षदों ने एक गुप्त मीटिंग कर कांग्रेस का हाथ छोड़ आप का झाड़ू थामने की तैयारी की थी मगर अभी तक इन तीनों की चाहत अधूरी है। सूत्रों अनुसार आप नेता ने कांग्रेस के बदनाम नेताओं को पार्टी में शामिल करने से साफ इंकार कर दिया है। आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रभारी राघव चड्डा ने एक ब्यान जारी करते हुए कहा था की “वह कांग्रेस का कबाड़ आप में शामिल नहीं करेंगे।” ऐसे में उन कारोबारियों के माथे पर भी चिंता की लकीरें खिच गई है जिनके काले धंधे इन तीनों पार्षदों की शह पर चलते थे। मिली जानकारी अनुसार ये पार्षद ज्यादातर अवैध बिल्डिंगें,अवैध कालोनियों, सैंटर गर्वनमैंट की जमीन पर कब्जा करने, अवैध लाटरी तथा नशे के धंधों में सक्रिय रहते थे।  इन तीनो पार्षदों का सपना था की वह आने वाले नगर निगम के चुनावों में आप के झंडे तले चुनाव लड़ें ताकि आप की हवा में जीत हासिल कर अपने धन्दों को जारी रख सके फिलहाल इन तीनों पार्षदों के नाम का खुलासा नहीं हुआ है कृपया इन तीनों का नाम जानने के लिए फ़ोन न करें।