Latest news
पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार IAS की बढ़ी मुश्किलें, एक और मामला दर्ज

सिमरजीत सिंह बैंस और कड़वल ग्रुप में फिर हिंसक टकराव, आधा दर्जन गाड़ियों के शीशे टूटे

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट 

पंजाब के लुधियाना के विधानसभा क्षेत्र आतम नगर में सोमवार को देर शाम विधायक सिमरजीत सिंह बैंस और कांग्रेस उम्मीदवार कमलजीत सिंह कड़वल के समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों तरफ से चले ईंट पत्थरों से आधा दर्जन गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं। इस झड़प में फायरिंग भी हुई है। घटनाक्रम के बाद पूरे एरिया में पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी गई है। सूचना मिलने के बाद जेसीपी रवचरण सिंह बराड़ समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

घटना के बाद कांग्रेस उम्मीदवार कमलजीत सिंह कड़वल ने आरोप लगाया है कि उनकी चुनावी सभा डाबा रोड़ पर चल रही थी। वह समर्थकों के साथ वहां जाने के लिए कार्यालय के पास खड़े थे। इसी दौरान सिमरजीत सिंह बैंस, उसका बेटा और अन्य समर्थक वहां पहुंच गए। जिन्होंने आते ही ईंट पत्थर बरसाने शुरू कर दिए और गाड़ियां तोड़नी शुरू कर दीं।

जब तक वह कुछ समझ पाते हमलावरों ने उन्हीं पर सीधी गोलियां चलानी शुरू कर दीं। वह किसी तरह जान बचाकर वहां से साइड पर हुए। इस दौरान पुलिस मुलाजिम मौके पर मौजूद थे। उन्होंने कहा कि गुंडगर्दी का नंगा नाच किया गया है।

आत्म नगर विधानसभा क्षेत्र में हुई झड़प में टूटे गाड़ी के शीशे

​​​​​कड़वल ने कहा कि जैसे स्मैक के नशे वाले बंदे का नशा खत्म होता है तो वह तड़फता है वैसे ही बैंस अपनी हार को देख कर बौखलाहट में है। उन्होंने आरोप लगायाा कि उनकी आधा दर्जन गाड़ियां तोड़ी गई हैं और तीन फायर किए गए हैं। कड़वल ने कार्रवाई की मांग की है।