Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान



रोज़ाना पोस्ट 




संगरूर लोकसभा सीट के उपचुनाव के लिए मतदान चल रहा है, लेकिन अभी इसमें गति नहीं आ पा रही है। कुछ मतदान केंद्रों पर तो सुबह से ही कतारें दिख रही थीं, लेकिन बहुत सारे बूथों पर अब भी कम संख्‍या में मतदाता आ रहे हैं। वैसे मतदान के प्रति कई जगह लोगों में उत्‍सह दिख रहा है और लंबी कतारें लगी हुई हैं।   

मतदान के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। करीब 15.69 लाख मतदाता आज मतदान कर सकेगे। उपचुनाव में कुल 16 उम्मीदवार किस्मत आजमा रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री भगवंत मान का गृह क्षेत्र होने के कारण आम आदमी पार्टी के लिए उपचुनाव जीतना साख का सवाल बन गया है। मतदान अभी सुचारू रूप से चल रहा है और कहीं से किसी तरह की गड़बड़ी की सूचना नहीं है।